अपराध के खबरें

मुकेश सहनी के पिता की कत्ल पर PM मोदी ने जताया दुख, प्रधानमंत्री ने VIP प्रमुख को लिखा खत


संवाद 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की कत्ल पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को इस संबंध में खत भेजा है. उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा कि इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं परिवार के साथ है. पत्र में लिखा कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में पिता से मिलने वाला मार्गदर्शन जीवन की सबसे बड़ी निधि होती है. उनके देहांत से आपके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता.पीएम मोदी की तरफ से आगे लिखा गया, "जीतन सहनी जी परिवार के लिए एक आधार और प्रेरणास्रोत थे. आज वह सशरीर हमारे साथ नहीं हैं, पर उनकी शिक्षाएं और जीवन-मूल्य परिवार के साथ बने रहेंगे. ईश्वर आपके परिवार व शुभचिंतकों को यह दुख सहन करने का धैर्य और साहस प्रदान करें."
वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को एक खत भेजा है. 

उन्होंने भी जीतन सहनी की मृत्यु पर दुख जताया है. 

पत्र में जेपी नड्डा ने लिखा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके परिजनों के साथ है.
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने खत में लिखा, "आपके पूजनीय पिताजी श्री जीतन सहनी जी के निधन के बारे में जानकर अत्यंत दुःख हुआ. इस अपूरणीय क्षति के समय में मैं और मेरी भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की संवेदनाएं आपके और परिजनों के साथ हैं."उन्होंने आगे लिखा, "इस दुख की घड़ी में मैं परमेश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें, साथ ही आपको एवं आपके परिवारजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति प्रदान करें. दिवंगत आत्मा की शांति की कामना के साथ विनम्र श्रद्धांजलि. ॐ शान्तिः शान्तिः शान्तिः।।"बता दें कि वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी जी की दरभंगा में कुछ दिनों पहले चाकू से गोदकर कत्ल कर दी गई थी. इस मामले में मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live