अपराध के खबरें

जमीन विवाद में युवक छोड़ चुका था गांव, बदमाशों ने नालंदा में मारी गोली, स्थिति गंभीर


संवाद 


नालंदा के बेना थाना इलाके धमौली बाजार शनिवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. दो बाइक पर छह की संख्या में आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. गोली लगने से घायल हुए युवक की पहचान पटना जिले के भदौर थाना इलाके के खजुरा गांव निवासी विश्वजीत यादव के 32 वर्षीय पुत्र संटू यादव के रूप में हुई है. फिलहाल गोली से घायल को चिंताजनक स्थिति में बिहार शरीफ से पटना रेफर किया गया है. गोली लगने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि संटू यादव अपने बहनोई के गांव बेना थाना इलाके के सिरनामा गांव में रह रहा था. जमीन विवाद में वह अपना गांव छोड़ चुका था. वहीं, शनिवार की सुबह सिरनामा गांव से निकलकर वह बस पकड़ने के लिए धौमौली पुल पर आया था उसी क्रम में विपरीत दिशा से बाइक पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. गला में गोली लगने से संटू यादव सड़क किनारे गिर गया जिसका अभी उपचार चल रहा है.

 गोली लगने की खबर मिलने के बाद घायल के परिजन बिहार शरीफ के सदर अस्पताल पहुंचे. 

परिवार वालों ने बताया कि संटू यादव अपने गांव में भूमि विवाद की वजह से अपना गांव छोड़ दिया था और वह अपने बहनोई के साथ रह रहा था. गांव छोड़ने का कारण यह है कि संटू यादव के बड़े भाई ने गांव में ही एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल कर दी थी जिसमें इसका भी नाम था. इसी मामले को लेकर संटू को कत्ल करने की नीयत से बदमाशों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दियाा है. घायल ने बताया की सभी बदमाशों की उसने पहचान कर ली है. दो बाइक पर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे थे. सभी बदमाशों हथियार से लैस थे. सभी एक साथ फायरिंग करने लगे भागने के क्रम में गोली लगी. आगे उसने बताया कि हमारे भाई पर कत्ल का मामला दर्ज है.
बेना थाना की पुलिस ने बताया कि मौके पर उपस्थित लोगों से इस घटना की खबर मिली उसके बाद पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल को पटना रेफर कर दिया गया है. घायल से पूछताछ में उसने बताया कि उसके पैतृक गांव खजुरा गांव से सभी बदमाश आए थे. फिलहाल वह अपना गांव छोड़कर अपने बहनोई के पास रहता था. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live