अपराध के खबरें

नवादा में 80 घर जलाए जाने पर लालू प्रसाद यादव की पहली प्रतिक्रिया, बोला- 'जीतन राम मांझी...'


संवाद 


नवादा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महादलित टोले में बुधवार (18 सितंबर) की शाम 80 घर जलाए जाने के मामले में अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गुरुवार (19 सितंबर) को लालू यादव ने केंद्रीय मंत्री पर आक्रमण करते हुए बोला कि जीतन राम मांझी भ्रमित कर रहे हैं. हम देखेंगे कौन समाज के लोग थे और ये घटना क्यों हुई है. आरजेडी सुप्रीमो ने वन नेशन वन इलेक्शन पर बोला कि पीएम मोदी घबराहट में देश को गुमराह कर रहे हैं. ये मुमकिन नहीं है.नवादा में हुई घटना पर लालू प्रसाद यादव ने अपने बयान में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी का नाम क्यों लिया है अब जरा ये समझिए. दरअसल केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी का बोलना है कि नवादा में जो घटना हुई है उसके पीछे यादवों का हाथ है. इसमें 12 यादव को पुलिस ने पकड़ा है. 

अब जैसे ही जीतन राम मांझी ने यादवों का जिक्र किया है तो लालू यादव गुस्सा गए हैं.

 इसी पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए बोला कि हम देखेंगे कौन समाज के लोग थे.जीतन राम मांझी के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि जीतन राम मांझी केंद्र सरकार में मंत्री हैं. प्रदेश में मुख्यमंत्री रहे हैं. वह इस तरह की भाषा जातीय उन्माद फैलाने वाली ना कहें. यह हाफ पैंट वालों की भाषा बोल रहे हैं. बीजेपी के साथ जाकर ऐसा बोल रहे हैं. अपराधी की कोई जाति या कोई धर्म नहीं होता है. प्रश्न उठाया कि सरकार क्या कर रही है? कहां है बिहार में कानून का राज?
मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि यह राक्षस राज है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बोला है महा राक्षस राज है. सरकार में बैठे लोग बेफिक्र हैं और जीतन राम मांझी इस तरह का ज्ञान दे रहे हैं. कानून-व्यवस्था चौपट है. 100 दलित भाइयों का घर आग के हवाले कर दिया गया और जीतन राम मांझी इस तरह का बयान देकर आप करना क्या चाहते हैं?


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live